Breaking
तेजप्रताप यादव बोले- हमेशा हमारे टच में रहते हैं ‘शत्रुघ्न अंकल’, पार्टी में आएं तो स्वागतबेटी के बाद CM केजरीवाल को जान से मारने की धमकीदो बदमाश ने डांसरों से की मारपीट गाली-गलौज, घर में लगाई आग, 14 पर हुआ एफ आई आर दर्जअयोध्या में भव्य राम मंदिर निर्माण को लेकर जगदीशपुर के हिंदू युवाओं ने किया हवन पूजनछिनतई का विरोध करने पर अपराधियों ने फौजी सहित दो को मारी गोली, दोनों पटना रेफरफ़िल्म व कविता लेखन की कार्यशाला में बने फिल्मों का हुआ प्रदर्शनDLED प्रशिक्षु शिक्षकों का दो वर्षीय प्रशिक्षण का समापन सह सम्मान समारोहमोतिहारी में मुखिया के घर डबल मर्डर से इलाके में सनसनी, जांच में जुटी पुलिसहाथ जोड़कर जान की भीख मांगता रहा DSP, भीड़ ने पीट-पीटकर किया अधमराफ़िल्म मेकिंग व कविता की कार्यशाला का दूसरा दिन भी बनी 25 फिल्में ,कल होंगी प्रदर्शित कार्यशाला में निर्मित फिल्में

वैशाली में दिवंगत अधिवक्ता राजीव कुमार शर्मा के आवास पर श्रद्धांजलि सभा का हुआ आयोजन

अमित कुमार, हाजीपुर वैशाली

वैशाली। राजापाकर प्रखंड की रामपुर रत्नाकर पंचायत के धर्मपुर फुलवरिया निवासी दिवंगत अधिवक्ता राजीव कुमार शर्मा के आवास पर श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। इस मौके पर हाजीपुर व्यवहार न्यायालय के साथ ही पटना हाईकोर्ट से आए कई अधिवक्ता उपस्थित थे। वहीं महनार विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक अच्युतानंद  सिंह भी इस श्रद्धांजलि सभा में शामिल हुए। उपस्थित गणमान्य लोगों ने दिवंगत अधिवक्ता की तस्वीर पर माल्यार्पण कर दो मिनट का मौन धारण कर श्रद्धांजलि अर्पित की।
श्रद्धांजलि अर्पित करने वालों में पूर्व विधायक अच्युतानंद सिंह, जिला पार्षद आनंद भारती, मुखिया चंदन कुमार, मुखिया पति अनिल दास, अधिवक्ता संघ के जिलाध्यक्ष रामेश्वर राय, प्रशांत शेखर, मुकेश रंजन, निशांत गांधी, रामनाथ शर्मा, दिवाकर जी,गंगोत्री प्रसाद सिंह , दिनेश चौधरी सहित भारी संख्या में अधिवक्तागण समेत गणमान्य शामिल थे।

Share this
Show Buttons
Hide Buttons