Breaking
तेजप्रताप यादव बोले- हमेशा हमारे टच में रहते हैं ‘शत्रुघ्न अंकल’, पार्टी में आएं तो स्वागतबेटी के बाद CM केजरीवाल को जान से मारने की धमकीदो बदमाश ने डांसरों से की मारपीट गाली-गलौज, घर में लगाई आग, 14 पर हुआ एफ आई आर दर्जअयोध्या में भव्य राम मंदिर निर्माण को लेकर जगदीशपुर के हिंदू युवाओं ने किया हवन पूजनछिनतई का विरोध करने पर अपराधियों ने फौजी सहित दो को मारी गोली, दोनों पटना रेफरफ़िल्म व कविता लेखन की कार्यशाला में बने फिल्मों का हुआ प्रदर्शनDLED प्रशिक्षु शिक्षकों का दो वर्षीय प्रशिक्षण का समापन सह सम्मान समारोहमोतिहारी में मुखिया के घर डबल मर्डर से इलाके में सनसनी, जांच में जुटी पुलिसहाथ जोड़कर जान की भीख मांगता रहा DSP, भीड़ ने पीट-पीटकर किया अधमराफ़िल्म मेकिंग व कविता की कार्यशाला का दूसरा दिन भी बनी 25 फिल्में ,कल होंगी प्रदर्शित कार्यशाला में निर्मित फिल्में

न्यू दिल्ली-भागलपुर साप्ताहिकी एक्सप्रेस में डकैती करने वाले लुटेरों को पकड़ेगी एसआईटी

TBN DESK भागलपुर जमालपुर- किउल रेलखंड के धनौरी उरैन के बीच बुधवार की रात नई दिल्ली-भागलपुर सप्ताहिकी एक्सप्रेस ट्रेन डकैती में शामिल लुटेरों को पकड़ने के लिए रेल पुलिस ने एसआईटी का गठन किया है। रेल जिला जमालपुर के मुख्यालय डिप्टी एसआरपी एस कुमार अनुभवी के नेतृत्व एसआईटी काम करेगी। यह बातें रेल अपर महानिदेशक पटना के अमित कुमार ने गुरुवार को रेल एसआरपी कार्यालय के निरीक्षण के दौरान कही।
उन्होंने कहा कि ट्रेन में भीषण डकैती की घटना में रेल पुलिस की चूक हुई है। एस्कॉट पार्टी ट्रेन में नहीं थी, जिसका बदमाशों ने फायदा उठाया है। मौके पर रेल एसपी अमीर जावेद, डिप्टी एसपी एस कुमार अनुभवी सहित अन्य मौजूद थे। वहीं पुलिस ने पीड़ित रेलयात्री संजय कुमार के बयान पर 20 लुटेरों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है।

Jamalpur: SIT will investigate of New Delhi to Bhagalpur Weekly Express train robbery and and catche

भीषण डकैती की जांच करने रेल एडीजी और आरपीएफ मालदा के मंडल सुरक्षा आयुक्त (डीएससी) फ्रांसिस सीरील लोबो जमालपुर पहुंचे। उन्होंने जीआरपी व आरपीएफ के जवानों व पदधिकारियों के साथ धनौरी-उरैन के बीच दैताबांध घटनास्थल का निरीक्षण किया। एडीजी ने कहा कि घटना को अंजाम देने वाले लुटेरों को चुन-चुन कर गिरफ्तार किया जाएगा। लूटे गये सामान की बरामदगी होगी। उन्होंने कहा कि जमालपुर, किऊल और भागलपुर में जवानों की संख्या में बढ़ोतरी की जाएगी।

क्या बोले मनु महाराज DIG

नई दिल्ली से भागलपुर आ रही सप्ताहिक एक्सप्रेस में हुई डकैती मामले को लेकर भी डीआईजी ने प्रमंडलीय स्तर पर कई निर्देश जारी किए हैं. मनु महाराज ने जिले में संचालित हो रहे हैं अपराध की प्रवृत्ति और क्षेत्रों को अविलंब चिह्नित कर संचालित गिरोहों की सूची तैयार करने का आदेश जारी किया है. वहीं, दियारा क्षेत्र के अपराधिक गिरोह पर भी नकेल कसने को लेकर पुलिस अधिकारियों को कई दिशा निर्देश दिए

आरपीएफ और जीआरपी के लिए बड़ी चुनौती
रेल एडीजी ने कहा कि सप्ताहिकी एक्सप्रेस में जिस दुस्साहस के साथ घटना को लुटेरों अंजाम दिया है, वो आरपीएफ और जीआरपी के लिए बड़ी चुनौती है। दैताबांध का आम रास्ता ब्लॉक करने के विरोध में पहले से ही ग्रामीण हैं, उसपर इसी जगह बदमाशों के कहर ढाने से विधि-व्यवस्था बिगड़ गयी है।

Share this

One thought on “न्यू दिल्ली-भागलपुर साप्ताहिकी एक्सप्रेस में डकैती करने वाले लुटेरों को पकड़ेगी एसआईटी

  • January 12, 2019 at 6:23 am
    Permalink

    So you’re leaving comments, you’re getting all those backlinks coming up to over times.
    Or rename your ‘download’ folder as ‘download-cheap-web-templates’.
    1 the pages on expenses will their very own own page authority. https://918kiss.host/75-rollex11

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Show Buttons
Hide Buttons