Breaking
कोइलवर पीएचसी का डीएम ने किया औचक निरीक्षण , अनिमियता देख भड़केप्रतिमा विसर्जन में दो समुदाय के लोगों के बीच हुई झड़प , घटना के बाद गढ़ी विशनपुर गांव में तनाव का माहौलजगदीशपुर के लोकप्रिय मुख्य पार्षद संग पत्नी पूर्व अध्यक्ष रीता कुमारी के साथ किए छठव्रतलखमिनियां उर्दू लाइब्रेरी में धर्मनिरपेक्ष सेवक संघ के द्वारा क्विज़ प्रतियोगिता का आयोजनलखमिनियां रेलवे स्टेशन के पश्चिमी गुमटी के समीप ट्रेन से फिसल कर युवक गिरा, गंभीर रूप से घायलजाम की झाम से कराह रहा बलिया बाजार, प्रशासन मौनछठ महापर्व के उपलक्ष में आयोजित हुई तैराकी व क्यूज प्रतियोगिता कार्यक्रमखत्म होगी NDA में सीटों की खींचतान , NDA ने तय किया नया फॉर्मूला , कुशवाहा की हो सकती हूं छुट्टीउगते सूर्य को अ‌र्घ्य के साथ छठ पूजा संपन्न ,अर्घ्य देकर सुहागिन ने मांगी पति और पुत्र की लंबी आयुछठ पूजा विशेष : डूबते सूर्य को दिया गया पहला अर्घ्य , बिहार में सबसे पहले यहां दिया गया अर्घ्य

दर्द मुक्‍त बिहार के संकल्‍प के साथ वर्ल्‍ड फिजियोथेरेपी डे पर होगा नि:शुल्‍क जांच शिविर का आयोजन

दर्द मुक्‍त बिहार के संकल्‍प के साथ वर्ल्‍ड फिजियोथेरेपी डे पर होगा नि:शुल्‍क जांच शिविर का आयोजन

टुडे बिहार न्यूज़ डेस्क

पटना। वर्ल्‍ड फिजियोथेरेपी डे के अवसर पर  दर्द मुक्‍त बिहार के संकल्‍प के साथ 8 सिंतबर से साईं फिजियोथेरेपी पटना और लायंस पा‍टलिपुत्रा आस्‍था के तत्‍वावधान में नि:शुल्‍क जांच शिविर का आयोजन किया जायेगा। इस दौरान मुख्‍य रूप से पटना में साईं फिजियोथेरेपी क्लिनिक में सिनियर ऑर्थोपेडिशियन मदन मोहन रेड्डी (चेन्‍नई) और डॉ सुरभी (पुणे) कैंप आये मरीजों का नि:शुल्‍क जांच करेंगे और उचित परामर्श देगें। ये जानकारी आज पटना में आयोजित संवाददाता सम्‍मेलन में साईं फिजियोथेरेपी क्लिनिक के डायरेक्‍टर डॉ राजीव कुमार सिंह ने दी।

संवाददाता सम्‍मेलन को संबोधित करते हुए उन्‍होंने कहा कि  वर्ल्‍ड फिजियोथेरेपी डे के अवसर पर नि:शुल्‍क जांच शिविर पूरे बिहार में लगाया जायेगा। इस दौरान फिजियोथेरेपी के स्‍पेशलिस्‍ट डॉक्‍टर लोगों के हड्डी, नस आदि से संबंधित समस्‍या का इलाज करेंगे और उन्‍हें इलाज के लिए उचित परामर्श देंगे। साथ ही उन्‍हों दर्द से बचने का भी गुड़ सिखायेंगे। उन्‍होंने बताया कि इस नि:शुल्‍क जांच शिविर का समापन समारोह 17 सिंतबर को विकलांग भवन, कंकड़बाग में आयोजित किया जायेगा, जिसमें खुद श्री नीतीश कुमार, मुख्‍यमंत्री, बिहार और श्री मंगल पांडेय, सवास्‍थ्‍य मंत्री, बिहार भी शामिल होंगे। इस शिविर में इंडियन एसोसिएशन ऑफ फिजियोथेरेपी डे के सभी लोग उपस्थित रहेंगे, जिसके कंवेनर श्री नरेंद्र कुमार सिन्‍हा हैं। शिविर में बिहार से विकलांगता को भी दूर करने के लिए एक विस्‍तृत विमर्श शुरू किया जाएगा। ताकि बिहार से विकलांगता और दर्द दोनों को खत्‍म किया जा सके।

Share this
Show Buttons
Hide Buttons