Breaking
कोइलवर पीएचसी का डीएम ने किया औचक निरीक्षण , अनिमियता देख भड़केप्रतिमा विसर्जन में दो समुदाय के लोगों के बीच हुई झड़प , घटना के बाद गढ़ी विशनपुर गांव में तनाव का माहौलजगदीशपुर के लोकप्रिय मुख्य पार्षद संग पत्नी पूर्व अध्यक्ष रीता कुमारी के साथ किए छठव्रतलखमिनियां उर्दू लाइब्रेरी में धर्मनिरपेक्ष सेवक संघ के द्वारा क्विज़ प्रतियोगिता का आयोजनलखमिनियां रेलवे स्टेशन के पश्चिमी गुमटी के समीप ट्रेन से फिसल कर युवक गिरा, गंभीर रूप से घायलजाम की झाम से कराह रहा बलिया बाजार, प्रशासन मौनछठ महापर्व के उपलक्ष में आयोजित हुई तैराकी व क्यूज प्रतियोगिता कार्यक्रमखत्म होगी NDA में सीटों की खींचतान , NDA ने तय किया नया फॉर्मूला , कुशवाहा की हो सकती हूं छुट्टीउगते सूर्य को अ‌र्घ्य के साथ छठ पूजा संपन्न ,अर्घ्य देकर सुहागिन ने मांगी पति और पुत्र की लंबी आयुछठ पूजा विशेष : डूबते सूर्य को दिया गया पहला अर्घ्य , बिहार में सबसे पहले यहां दिया गया अर्घ्य

भगवा गमछा ओढ़ बीजेपी में शामिल हुए भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह,कहा…….

टुडे बिहार न्यूज़ डेस्क

नई दिल्ली : भोजपुरी फिल्मों के जाने माने अभिनेता मनोज तिवारी और रवि किशन के बाद अब पवन सिंह भी भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए हैं. उन्होंने बकायदा प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बीजेपी में शामिल होने की घोषणा की.
पवन सिंह भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार कहे जाते हैं. उन्होंने भोजपुरी फिल्म ‘रंगली चुनरिया तोहरे नाम‘ से इंडस्ट्री में कदम रखा था. पवन सिंह भोजपुरी सिनेमा को कई हिट फिल्में दे चुके है.

दिल्ली में वे बीजेपी नेता अरुण सिंह, भूपेंद्र यादव और आरके सिन्हा की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की.इस दौरान पवन सिंह ने भोजपुरी में कहा कि ‘हम त अभी नया सिपाही भर्ती होइनी ह.’

It's a great honour to receive this from Amit shah Sir thank you

A post shared by pawansingh (@singhpawan999) on

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी न्यू इंडिया बनाना चाहते हैं, हम भी इस मुहिम में उनके साथ जुड़ें है. उन्होंने कहा कि मैं चुनाव लड़ने के लिए पार्टी में शामिल नहीं हूं। मैं कार्यकर्ता हूं और पार्टी कहेगी तो मैं झाड़ू भी लगाऊंगा.

वही आर. के. सिन्हा ने अपने facebook पेज के माध्यम से बताया की आज मैंने अपने पुत्रवत भोजपुरी के विश्व प्रसिद्ध गायक और अभिनेता पवन सिंह को भाजपा की सदस्यता ग्रहण करवाई इस अवसर पर राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह जी, महामंत्री संगठन रामलाल जी, राष्ट्रीय महामंत्री अरुण सिंह और भूपेन्द्र यादव , बिहार प्रदेश अध्यक्ष सांसद नित्यानन्द राय और राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी डॉ. संजय मयूख भी उपस्थित थे.

ज्ञात हो की हाल ही में पवन सिंह को विश्व के सर्वश्रेष्ठ भोजपुरी गायक और अभिनेता का अवार्ड लंदन में दिया गया है।इनके यू ट्यूब पर आठ करोड़ से ज़्यादा फॉलोअर हैं.यह मेरा सौभाग्य है कि जब मैं २०१२ में दिल्ली प्रदेश का सह- प्रभारी था तब मैंनें पूर्व अध्यक्ष और केन्द्रीय मंत्री नितिन गड़करी जी के समक्ष मनोज तिवारी को भी पार्टी की सदस्यता ग्रहण करवाई थी और आज आठ करोड़ फौलोअर वाला पवन भी प्रधान मंत्री मोदी जी का फौलोअर बन गया.पवन सिंह ने पत्रकारों के समक्ष गाना गाकर बताया कि मोदी जी और अमित भाई देश की शान हैं.

Share this
Show Buttons
Hide Buttons