Breaking
कोइलवर पीएचसी का डीएम ने किया औचक निरीक्षण , अनिमियता देख भड़केप्रतिमा विसर्जन में दो समुदाय के लोगों के बीच हुई झड़प , घटना के बाद गढ़ी विशनपुर गांव में तनाव का माहौलजगदीशपुर के लोकप्रिय मुख्य पार्षद संग पत्नी पूर्व अध्यक्ष रीता कुमारी के साथ किए छठव्रतलखमिनियां उर्दू लाइब्रेरी में धर्मनिरपेक्ष सेवक संघ के द्वारा क्विज़ प्रतियोगिता का आयोजनलखमिनियां रेलवे स्टेशन के पश्चिमी गुमटी के समीप ट्रेन से फिसल कर युवक गिरा, गंभीर रूप से घायलजाम की झाम से कराह रहा बलिया बाजार, प्रशासन मौनछठ महापर्व के उपलक्ष में आयोजित हुई तैराकी व क्यूज प्रतियोगिता कार्यक्रमखत्म होगी NDA में सीटों की खींचतान , NDA ने तय किया नया फॉर्मूला , कुशवाहा की हो सकती हूं छुट्टीउगते सूर्य को अ‌र्घ्य के साथ छठ पूजा संपन्न ,अर्घ्य देकर सुहागिन ने मांगी पति और पुत्र की लंबी आयुछठ पूजा विशेष : डूबते सूर्य को दिया गया पहला अर्घ्य , बिहार में सबसे पहले यहां दिया गया अर्घ्य

खुशखबरी ! अब ब्लू लाइन के सभी मेट्रो स्टेशनों पर मिलेगी फ्री वाईफाई सेवा

टुडे बिहार न्यूज़ डेस्क

 

इंटरनेट के विस्तार के चलते भारत में दिल्ली मेट्रो में अपनी ब्लू लेने सर्विस ले 50 स्टेशन पर हाइ स्पीड सर्विस को लांच कर दिया है. दरअसल DMRC ने शुक्रवार से ब्लू लाइन के सभी 50 मेट्रो स्टेशनों पर हाईस्पीड वाई-फाई सेवा शुरू कर दी है.

⚡क्या कहा DMRC ने अपने बयान में-

इस पर दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन ने बयान दिया है कि वाईफाई का इस्तेमाल करने के लिए यात्री रजिस्ट्रेशन करने के बाद Wi Fi विकल्प सर्च करके और ‘Oui DMRC Free Wi fi’ को चुनकर अब द्वारका सेक्टर-21 और वैशाली/नोएडा सिटी सेंटर के बीच के स्टेशनों पर इस सेवा का फायदा उठा सकते हैं.

बता दें कि ब्लू लाइन रूट दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (DMRC) का सबसे लंबा रूट है. यह 50 किलोमीटर का है. यह रूट नोएडा सिटी सेंटर और पूर्वी दिल्ली के वैशाली को द्वारका सेक्टर 21 से जोड़कर दिल्ली की जनता के यात्रा को सुलभ और सुविधा रहित बनती है.

DMRC ने कहा कि इस सुविधा का फायदा उठाकर पैसंजर्स स्टेशन परिसर के अंदर सभी मानक इंटरनेट एप्लिकेशन का इस्तेमाल कर सकेंगे.

अब DMRC के इस कदम को देखते हुये ये उम्मीद लगायी जा रही है की मेट्रो की येलो लाइन (हुडा सिटी सेंटर-समयपुर बादली) और एयरपोर्ट लाइन मेट्रो ट्रेन में छह से नौ महीने में वाई-फाई की सुविधा शुरू हो सकती है. वाई फाई सुविधा उपलब्ध करवाने के लिए डीएमआरसी ने टेक्नो सेट कॉम के साथ समझौता किया है.

Share this
Show Buttons
Hide Buttons