Breaking
सासाराम में बंद मकान में लाखों की चोरी , घर बंद कर गृह स्वामी गए थे विवाह समारोह मेंपानी की समस्या को लेकर जिलाधिकारी योगेन्द्र सिंह ने पी एच ई डी विभाग का किया औचक निरीक्षण अनुपस्थिति कर्मी का वेतन पर रोकरोटरी लीडरशिप इंस्टिट्यूट का दो दिवसीय कार्य शाला का उद्घाटनजिला निर्वाचन पदाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक ने संयुक्त रूप से की मीडिया ब्रीफिंगपूर्वी चंपारण के हराज गांव के युवक की शिवहर के कुशहर दुर्गा मंदिर में हो गई है मृत्युPurva Express Derail: बिहार के यात्रियों ने बताया-दो भागों में बंट गई ट्रेन, भयावह था मंहावड़ा दिल्ली पूर्वा एक्सप्रेस का 12 डिब्बे पटरी से उतरे, बीस घायलअपराधियों ने जदयू प्रदेश सचिव के भाई के घर चार लाख की डकैती , नालंदा पुलिस जाँच में जुटीपतेज प्रताप यादव ने रीगा में सतु घोलते हुए कहा सतु की तरह बीजेपी और जदयू को घोल कर पी जायेंगेशिवहर के पुरनहिया में तेज प्रताप यादव ने कहा , शिवहर का राजद प्रत्याशी भाजपा का एजेंट है , लालू राबड़ी मोर्चा का सिपाही और जनता से जुड़े हैं अंगेश , जिनको जिताने के लिए शिवहर के लोगों से कर रहे हैं जनसंपर्क

सुशासन बाबू के घर मे ब्यूरो चीफ के पुत्र की हत्या , जांच करने पहुंचे डीआईजी सहित कई बड़े अधिकारी

http://www.Youtube.com/todaybiharnews

पटना/नालंदा(अमृतेश कुमार)। लोकसभा चुनाव की सरगर्मियां चरम पर है खुले मंच से नेताओं की बोली इसी महापर्व में सामान्यतः कोयल की तरह सुरीली निकलती है खुले मंच से सुशासन के दावे किए जाते हैं अपराधियों को दूर-दूर तक खदेड़ने की बात की जाती है. मगर इन अपराधियों को भय कहां? बिहार में पत्रकारों और उनके परिजनों के खिलाफ अपराधिक घटनाओं को देखते हुए मन खिन्न हो चला है. एक तरफ बिहार के डीजीपी पत्रकारों को और उनके परिजनों को सुरक्षा देने की बात करते हैं वहीं दूसरी तरफ आज एक बहुत हृदय विदारक घटना बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिले नालंदा के गृह प्रखंड हरनौत का है. जहां दैनिक हिंदुस्तान के नालंदा ब्यूरो चीफ आशुतोष कुमार आर्या के एकलौते पुत्र की दोनो आँखे फोड़कर निर्मम हत्या कर दी गयी है. हरनौत थाना क्षेत्र के हसनपुरा गांव निवासी बिहारशरीफ दैनिक हिंदुस्तान अखबार के जिला ब्यूरो आशुतोष कुमार आर्य के इकलौते 20 वर्षीय पुत्र चुन्नू कुमार की दोनों आंख फोड़ कर अज्ञात अपराधकर्मियों के द्वारा निर्मम हत्या कर दी गई.

बताया जाता है की पत्रकार पुत्र रविवार की शाम घर से खेलने निकला था. लेकिन देर शाम तक घर वापस नहीं लौटा तो परिजन उसकी खोज करने लगे.जिसके बाद घर से कुछ दुरी पर पास के पइन में उसका शव पड़ा मिला. प्रथम दृष्टया उसकी हत्या किसी नुकीली चीज से आँख फोड़कर की गई है.घटना के बाद आशुतोष कुमार के परिजनों समेत पुरे गाँव में हड़कंप मच गया.
हत्या के कारणों का सुराग नहीं मिल पा रहा है ग्रामीण बताते हैं कि तीन बहनों की आंखों का तारा इकलौता भाई चुन्नू बहुत ही सीधा साधा और शालीन विचारधारा का लड़का था इसे मोबाइल और साइकिल बहुत प्यारी लगती थी मगर ना जाने किसकी नजर इस पर लग गई और रविवार को अपराधियों ने दोनों आंख फोड़ कर इसकी निर्मम हत्या कर दी. जैसे ही घटना की जानकारी हिंदुस्तान ब्यूरो आशुतोष कुमार को लगी कि उनके पुत्र के साथ ऐसा घटना हुआ है आनन-फानन में उन्होंने बिहार शरीफ हिंदुस्तान कार्यालय से घर हसनगंज पहुंचे. वहीं घटना की सूचना पाकर हरनौत थाना,कल्याण विभाग थाना, थाना तेलमर थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई. इसके बाद बिहार शरीफ सदर के डीएसपी इमरान परवेज ने घटनास्थल पर पहुंचकर घटना के संबंध में विस्तृत जानकारी ली।

वहीं घटना की सूचना पाकर नालंदा एसपी निलेश कुमार भी घटनास्थल पर पहुंच गए और इस घटना की तहकीकात में जुट गए नालंदा पुलिस अधीक्षक ने बताया कि प्रथम दृष्टया हत्या प्रतीत होती है एफएसएल की टीम तथा अन्य तकनीकी अनुसंधान के जरिए पुलिस हर बिंदु पर जांच करते हुए कार्रवाई करेगी. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर अंत्य परीक्षण के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल भेज दिया. वहीं घटना के बाद परिवार वालों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है. इधर पत्रकार आशुतोष कुमार के इकलौते पुत्र की हत्या के बाद नालंदा जिले के सभी पत्रकारों में शोक की लहर है वहीं दूसरी ओर नवादा तथा शेखपुरा के पत्रकार मित्र भी इस घटना से स्तब्ध हैं और शोकाकुल हैं।

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Show Buttons
Hide Buttons