Breaking
सासाराम में बंद मकान में लाखों की चोरी , घर बंद कर गृह स्वामी गए थे विवाह समारोह मेंपानी की समस्या को लेकर जिलाधिकारी योगेन्द्र सिंह ने पी एच ई डी विभाग का किया औचक निरीक्षण अनुपस्थिति कर्मी का वेतन पर रोकरोटरी लीडरशिप इंस्टिट्यूट का दो दिवसीय कार्य शाला का उद्घाटनजिला निर्वाचन पदाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक ने संयुक्त रूप से की मीडिया ब्रीफिंगपूर्वी चंपारण के हराज गांव के युवक की शिवहर के कुशहर दुर्गा मंदिर में हो गई है मृत्युPurva Express Derail: बिहार के यात्रियों ने बताया-दो भागों में बंट गई ट्रेन, भयावह था मंहावड़ा दिल्ली पूर्वा एक्सप्रेस का 12 डिब्बे पटरी से उतरे, बीस घायलअपराधियों ने जदयू प्रदेश सचिव के भाई के घर चार लाख की डकैती , नालंदा पुलिस जाँच में जुटीपतेज प्रताप यादव ने रीगा में सतु घोलते हुए कहा सतु की तरह बीजेपी और जदयू को घोल कर पी जायेंगेशिवहर के पुरनहिया में तेज प्रताप यादव ने कहा , शिवहर का राजद प्रत्याशी भाजपा का एजेंट है , लालू राबड़ी मोर्चा का सिपाही और जनता से जुड़े हैं अंगेश , जिनको जिताने के लिए शिवहर के लोगों से कर रहे हैं जनसंपर्क

भागलपुर में गरजे PM मोदी, दुनिया में कोई पाकिस्तान को घास डालने वाला नहीं बचा

http://www.Youtube.com/todaybiharnews

BHAGALPUR: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस समय बिहार के भागलपुर में रैली को संबोधित कर रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार के भागलपुर की रैली में कहा कि हमने आतंकियों को घर में घुसकर मारा। आज पाकिस्तान की स्थिति देखिए, वहां आतंक के आका हों, उनके चेहरे पर डर दिख रहा है। वे दुनिया में जा जाकर अपने रोना रो रहे हैं, लेकिन दुनिया में कोई आज पाकिस्तान को घास डालने वाला नहीं बचा है।

वहीं, संप्रग की अध्यक्ष और कांग्रेस नेता सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी गुरुवार को नामांकन पत्र दाखिल करेंगी। सोनिया गांधी यूपी की रायबरेली सीट से तो स्मृति ईरानी अमेठी सीट से पर्चा भरेंगी। कांग्रेस पार्टी प्रवक्ता एलकेपी सिंह ने बुधवार को बताया कि कांग्रेस नेता के साथ उनके परिवार के लोग कलेक्ट्रेट तक जाएंगे, जहां वह पर्चा दाखिल करेंगी। सोनिया और उनके परिवार के लोग सुबह कांग्रेस के केन्द्रीय कार्यालय में हवन करेंगे और उसके बाद नामांकन पत्र दाखिल करने के लिए कलेक्ट्रेट तक के लगभग 700 मीटर के रास्ते पर रोडशो करेंगी । रायबरेली लोकसभा सीट के लिए मतदान पांचवे चरण के तहत छह मई को होगा। सोनिया गांधी का मुकाबला दिनेश प्रताप सिंह से है, जो कांग्रेस छोडकर हाल ही में भाजपा में शामिल हुए हैं। सपा और बसपा ने रायबरेली से उम्मीदवार नहीं उतारा है। सोनिया इस सीट पर 2004, 2006 :उपचुनाव:, 2009 और 2014 में विजयी रही हैं।

वहीं, दूसरी ओर केंद्रीय मंत्री और बीजेपी प्रत्याशी स्मृति ईरानी गुरुवार को अमेठी लोकसभा सीट से अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगी। नामांकन पत्र सौंपने के अवसर पर वीवीआईपी लोगों की उपस्थिति को देखते हुए जिला प्रशासन ने सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए हैं। स्मृति ईरानी ने बुधवार को यहां व्यापारियों के सम्मेलन को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा और कहा, ‘देश को खंडित करने और समाज को विखंडित करने का सपना देखने वालों को अपना समर्थन ना दें। इससे देश कमजोर हो जाएगा।’

इस चौकीदार ने आपके चूल्हे-चौके का ध्यान रखा: PM मोदी

पीएम मोदी ने कहा कि बिहार के गांव-गांव तक सड़कें पहुंचाने का बीड़ा इस चौकीदार और उसके साथियों ने उठाया है। आपके इस चौकीदार ने आपके चूल्हे-चौके का ध्यान रखा है। आपने अपने इस प्रधानसेवक को बीते 5 साल जो सेवा का मौका दिया है, उसने नामुमकिन को भी मुमकिन बना दिया है। 70 साल तक आपने लाल बत्ती के रौब को बढ़ते देखा लेकिन गरीब के घर बत्ती जले, इसकी चिंता नहीं की गई।

किसानों के नाम पर अपनाए गए राजनीतिक रास्ते: मोदी

पीएम मोदी ने भागलपुर में कहा कि किसानों के नाम पर अपने लिए राजनीतिक रास्ते तो बहुतों ने बनाए लेकिन इतने दशकों बाद भी स्थिति में सुधार नहीं आया।

दुनिया में कोई पाकिस्तान को घास डालने वाला नहीं बचा है: मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार के भागलपुर की रैली में कहा कि हमने आतंकियों को घर में घुसकर मारा। आज पाकिस्तान की स्थिति देखिए, वहां आतंक के आका हों, उनके चेहरे पर डर दिख रहा है। वे दुनिया में जा जाकर अपने रोना रो रहे हैं, लेकिन दुनिया में कोई आज पाकिस्तान को घास डालने वाला नहीं बचा है।

Share this

TBN DESK

GAUTAM PANDEY

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Show Buttons
Hide Buttons