Breaking
सासाराम में बंद मकान में लाखों की चोरी , घर बंद कर गृह स्वामी गए थे विवाह समारोह मेंपानी की समस्या को लेकर जिलाधिकारी योगेन्द्र सिंह ने पी एच ई डी विभाग का किया औचक निरीक्षण अनुपस्थिति कर्मी का वेतन पर रोकरोटरी लीडरशिप इंस्टिट्यूट का दो दिवसीय कार्य शाला का उद्घाटनजिला निर्वाचन पदाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक ने संयुक्त रूप से की मीडिया ब्रीफिंगपूर्वी चंपारण के हराज गांव के युवक की शिवहर के कुशहर दुर्गा मंदिर में हो गई है मृत्युPurva Express Derail: बिहार के यात्रियों ने बताया-दो भागों में बंट गई ट्रेन, भयावह था मंहावड़ा दिल्ली पूर्वा एक्सप्रेस का 12 डिब्बे पटरी से उतरे, बीस घायलअपराधियों ने जदयू प्रदेश सचिव के भाई के घर चार लाख की डकैती , नालंदा पुलिस जाँच में जुटीपतेज प्रताप यादव ने रीगा में सतु घोलते हुए कहा सतु की तरह बीजेपी और जदयू को घोल कर पी जायेंगेशिवहर के पुरनहिया में तेज प्रताप यादव ने कहा , शिवहर का राजद प्रत्याशी भाजपा का एजेंट है , लालू राबड़ी मोर्चा का सिपाही और जनता से जुड़े हैं अंगेश , जिनको जिताने के लिए शिवहर के लोगों से कर रहे हैं जनसंपर्क

KKR vs RR: कोलकाता ने राजस्थान को 8 विकेट से हराया

http://www.Youtube.com/todaybiharnews

नई दिल्ली। IPL 2019 कोलकाता ने राजस्थान को आइपीएल का 21वां मुकाबलेे में 8 विकेट से हरा दिया। इस मैच में पहले खेलते हुए राजस्थान ने 20 ओवर में तीन विकेट पर 139 रन बनाए। कोलकाता ने इस लक्ष्य को 13. 5 ओवर में हासिल कर लिया । रॉबिन उथप्पा ने नाबाद 26 और शुभमन गिल ने नाबाद 6 रन की पारी खेली। राजस्थान की ओर से श्रेयस गोपाल ने दो विकेट लिए।

कोलकाता की पारी

over 14: बेन स्टोक्स

इस ओवर में 7 रन बने। कोलकाता ने राजस्थान को 8 विकेट से हराया।

over 13: श्रेयस गोपाल

इस ओवर में 15 रन बने। राजस्थान को जीत के लिए 7 ओवर में 7 रन बनाने हैं।

over 12: जोफ्रा आर्चर

इस ओवर में तीन रन बने। राजस्थान को जीत के लिए 8 ओवर में 22 रन बनाने हैं।

over 11: श्रेयस गोपाल

इस ओवर में 10 रन बने और एक विकेट गिरा। लिन 50 रन बनाकर आउट हुए।

स्मिथ की अर्धशतकीय पारी

राजस्थान की तरफ से स्मिथ ने 73 रन की शानदार नाबाद पारी खेली और अपनी टीम का स्कोर 139 तक पहुंचाया। रहाणे सिर्फ पांच रन बनाकर आउट हो गए थे जबकि राहुल त्रिपाठी को छह रन पर पवेलियन लौटना पड़ा। बेन स्टोक्स सात रन बनाकर नाबाद रहे। कोलकाता की ओर से सबसे अधिक हैरी गुरने ने दो विकेट लिए।

इस मैच में रहाणे की टीम के लिए सबसे बड़ी परेशानी रसेल ही होंगे जो पिछले मैचों अपने प्रदर्शन से तूफान मचा चुके हैं। राजस्थान की हालत इस सीजन में अब तक अच्छी नहीं रही है। वो अपने चार में से तीन मैच गंवा चुकी है और सिर्फ एक में ही हार मिली है। वहीं कोलकाता की बात करें तो इस टीम ने चार में से तीन मैच जीते हैं और एक में उसे हार मिली है। कोलकाता के ऑलराउंडर रसेल ने अपनी टीम को हर बार बड़ी-बड़ी मुसीबतों से पार निकाला है। सिर्फ रसेल की वजह से ही कोलकाता फिलहाल अच्छी स्थिति में नजर आ रही है।

Share this

TBN DESK

GAUTAM PANDEY

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Show Buttons
Hide Buttons