Breaking
पूर्व मुखिया पप्पू सिंह के भाई गुड्डू सिंह को अपराधियों ने मारी गोली, गंभीर हालत में पटना रेफरआखिर भोजपुर के छोटे राजा क्यों नाराज है पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव से, कह दी है बड़ी बात ,जाने इस एक्सक्लूसिव रिपोर्ट मेंसासाराम से छेदी पासवान को टिकट मिलने पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने पोस्ट ऑफिस पर मनाया जश्नशराबबंदी को तमाचा मार कर उत्पाद सैप जवान ने ऐसे गाली गलौज देते हुए खड़ा किया हंगामापुलिस ने नरीरगिर चौक से एक शराब पियक्कड़ को किया गिरफ्तारलोकसभा चुनाव : मतदाताओं के लिए वोटर हेल्पलाइन, सी विजील एप एवं कंट्रोल रूम का हुआ गठनवाइस एडमिरल कर्मवीर सिंह होंगे अगले नौसेना प्रमुखशिवहर के पांच हाॅट बाजारों की आज हो गई बंदोबस्ती , सरकार को 20 लाख 60 हजार 100 रुपए की हुई राजस्व की प्राप्तिडुमरी कटसरी , शहबाजपुर में हुई अगलगी की घटना में चार घर सहित लाखों की संपत्ति जलकर हुआं राखअखिलेश यादव ने कहा पीएम मोदी तय नहीं कर पा रहे हैं डगर, जेट एयरवेज ने रद की कई अंतरराष्ट्रीय उडानें

RRC Group D Recruitment 2019: ये हैं रेलवे में एक लाख पदों पर आवदेन के लिए डायरेक्ट लिंक

RRC Group D Recruitment 2019: रेलवे रिक्रूटमेंट सेल ने  ग्रुप डी की 1 लाख भर्ती के लिए आवोदन का लिंक एक्टिव हो गया। अब उम्मीदवार ग्रुप ड़ी के पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं।  इस बार ग्रुप डी की 1,03,769 की भर्तियां निकली हैं।

इस भर्ती के लिए 18 से 33 आयु के लोग आवेदन कर सकते हैं। ओबीसी के लिए 3 वर्ष और एससी, एसटी कैटेगरी के लिए 5 वर्ष की छूट दी गई है। 10वीं पास (या आईटीआई) उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं। ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि 12 अप्रैल, 2019 है। ऑनलाइन फीस  (Net Banking/ Credit Card/ Debit Card/UPI) जमा करने की अंतिम तिथि 23 अप्रैल, एसबीआई चालान से फीस जमा कराने की अंतिम तिथि 18 अप्रैल, पोस्ट ऑफिस चालान से फीस जमा कराने की अंतिम तिथि 18 अप्रैल है।आवेदन के लिए 500 रुपये का शुल्क देना होगा। हालांकि अगर फर्स्ट स्टेज सीबीटी परीक्षा में आप बैठते हैं तो 400 रुपये रिफंड कर दिए जाएंगे।
एससी, एसटी, महिला, पीडब्ल्यूडी, अल्पसंख्यक व आर्थिक रूप से पिछले वर्गों के उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क 250 रुपये है।

रेलवे में एक लाख पदों पर आवदेन के लिए डायरेक्ट लिंक 
Central Railway: www.rrcer.com
North Western Railway: www.nwr.indianrailways.gov.in
Eastern Railway: www.rrcer.com
Southern Railway: www.rrcmas.in
East Central Railway: www.rrcecr.gov.in
South Central Railway: www.scr.indianrailways.gov.in
East Coast Railway: www.rrcecor.org
South Eastern Railway: www.ser.indianrailways.gov.in
Northern Railway: www.rrcnr.org
South East Central Railway: www.secr.indianrailways.gov.in
North Central Railway: www.rrcald.org
South Western Railway: www.rrchubli.in
North Eastern Railway: www.ner.indianrailways.gov.in
Western Railway: www.rrc-wr.com
Northeast Frontier Railway: www.nfr.indianrailways.gov.in
West Central Railway: www.wcr.indianrailways.gov.in

Share this

TBN DESK

GAUTAM PANDEY

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Show Buttons
Hide Buttons