Breaking
अपराधियों ने जदयू प्रदेश सचिव के भाई के घर चार लाख की डकैती , नालंदा पुलिस जाँच में जुटीपतेज प्रताप यादव ने रीगा में सतु घोलते हुए कहा सतु की तरह बीजेपी और जदयू को घोल कर पी जायेंगेशिवहर के पुरनहिया में तेज प्रताप यादव ने कहा , शिवहर का राजद प्रत्याशी भाजपा का एजेंट है , लालू राबड़ी मोर्चा का सिपाही और जनता से जुड़े हैं अंगेश , जिनको जिताने के लिए शिवहर के लोगों से कर रहे हैं जनसंपर्कमंगल पांडेय ने बीजेपी छोड़ कांग्रेस में गए शत्रुध्न सिन्हा पर साधा निशाना, बोले- पत्नी के लिए कांग्रेस को देंगे धोखापूर्व सीएम जीतन राम मांझी का बड़ा बयान , महागठबंधन में आना चाहते थे रामविलास पासवान , हमने नही होने दी इंट्रीदस राज्यों की 95 सीटों पर चुनाव खत्म, 61,12 फीसदी मतदान, बिहार के किशनगंज में सबसे ज्यादा, तो भागलपुर में सबसे कम हुआ मतदानशिवहर लोकसभा चुनाव को शांतिपूर्ण और भयमुक्त कराने के लिए डीएम एसपी ने कसी कमर, 18 को किया जिला से बाहर, शेष पर जांच जारीशिवहर डीएम ने नल जल योजना की समीक्षा करते हुए सभी बुथो पर नल जल योजना का पानी पहुंचाने का दिया निर्देशदिल्ली भाजपा की प्रेसवार्ता में जीवीएल नरसिंह राव पर एक शख्स ने फेंका जुताप्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के प्रदेश अध्यक्ष सिद्धनाथ राय ने की घोषणा, बिहार में 20 सीटों पर लड़ेंगे चुनाव

सरस्वती पूजा के दौरान भिड़े पूजा समिति के दो गुट, गोली लगने से एक घायल, जमकर हुई मारपीट

http://www.Youtube.com/todaybiharnews

रिपोर्ट तारकेश्वर प्रसाद

आरा :- बिहार में इनदिनों अपराधियों के बाद अब असामाजिक तत्वों ने भोजपुर पुलिस की नींदों को उड़ा रखा है। पुलिस द्वारा लगातार पूजा पंडालों में गश्ती के बावजूद भी दो पूजा समिति के गुट आपस में भीड़ गए है। एक पक्ष द्वारा गोलीबारी की गई जिसमें एक युवक गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल का इलाज आरा सदर अस्पताल में कराया जा रहा है।

ताजा मामला है बिहार के भोजपुर जिले के चाँदी थाना क्षेत्र के सुंदरा गाँव की जहाँ दो पूजा समितियों के गुटों में जमकर मारपीट हुई है। दोनों गुटों में हुई मारपीट के बाद मामला इतना बढ़ गया कि एम पक्ष द्वारा गोलीबारी भी की गई जिसमें एक युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया है। घायल युवक का इलाज आरा सदर अस्पताल में कराया जा रहा है। जहाँ डॉक्टरों ने उसकी हालत चिंताजनक बताया है।

बताया जा रहा है कि उक्त इलाके में आसपास में ही दो पूजा समितियों द्वारा बड़े ही धूमधाम से माँ सरस्वती की पूजा की जा रही थी। मगर किसी मामूली सी बात को लेकर दोनों गुटों में पूजा के पहले दिन से ही विवाद खड़ा हो गया था। जिसके बाद दोनों गुटों को समझा बुझाकर मामला शांत कराया गया था। मगर बात आज देर रात इतनी बढ़ गई कि दोनों गुट आपस में लाठी डंडे के साथ भीड़ गए। मारपीट के दौरान हुई गोलीबारी में स्थानीय निवासी स्व० देवेंद्र सिंह का 21 वर्षीय बेटा सूरज कुमार सिंह गोली लगने से घायल होकर जमीन पर गिर पड़ा। जिसके बाद ग्रामीणों द्वारा आनन फानन में जल्दी आरा सदर अस्पताल लाया गया। जहाँ डाक्टर उसका इलाज कर रहेडॉक्टर द्वारा उसकी हालत चिंताजनक बताई जा रही हैं।

इस मारपीट की घटना में स्व० लखन सिंह के 40 वर्षीय बेटे जितेंद्र सिंह और एक 18 वर्षीय युवक रजत कुमार को भी गंभीर चोटें आईं हैं। रजत स्थानीय निवासी जितेन्द्र सिंह का बेटा बताया जा रहा है। फिलहाल गाँव में तनाव की स्थिति बनी हुई है। हालांकि पुलिस इस मामले की लगातार छानबीन करने में जुटी हुई है। पुलिस द्वारा बताया जा रहा है कि किसी भी असामाजिक तत्वों को बख्शा नहीं जयेगा। इस घटना में शामिल लोगों के खिलाफ कड़ी कर्यवाई की जाएगी।

Share this

TBN DESK

GAUTAM PANDEY

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Show Buttons
Hide Buttons