Breaking
सासाराम में बंद मकान में लाखों की चोरी , घर बंद कर गृह स्वामी गए थे विवाह समारोह मेंपानी की समस्या को लेकर जिलाधिकारी योगेन्द्र सिंह ने पी एच ई डी विभाग का किया औचक निरीक्षण अनुपस्थिति कर्मी का वेतन पर रोकरोटरी लीडरशिप इंस्टिट्यूट का दो दिवसीय कार्य शाला का उद्घाटनजिला निर्वाचन पदाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक ने संयुक्त रूप से की मीडिया ब्रीफिंगपूर्वी चंपारण के हराज गांव के युवक की शिवहर के कुशहर दुर्गा मंदिर में हो गई है मृत्युPurva Express Derail: बिहार के यात्रियों ने बताया-दो भागों में बंट गई ट्रेन, भयावह था मंहावड़ा दिल्ली पूर्वा एक्सप्रेस का 12 डिब्बे पटरी से उतरे, बीस घायलअपराधियों ने जदयू प्रदेश सचिव के भाई के घर चार लाख की डकैती , नालंदा पुलिस जाँच में जुटीपतेज प्रताप यादव ने रीगा में सतु घोलते हुए कहा सतु की तरह बीजेपी और जदयू को घोल कर पी जायेंगेशिवहर के पुरनहिया में तेज प्रताप यादव ने कहा , शिवहर का राजद प्रत्याशी भाजपा का एजेंट है , लालू राबड़ी मोर्चा का सिपाही और जनता से जुड़े हैं अंगेश , जिनको जिताने के लिए शिवहर के लोगों से कर रहे हैं जनसंपर्क

एचपी गैस एजेंसी संचालक से कुख्यात रसूल ने कहा-एजेंसी चलानी है तो देनी होगी रंगदारी

http://www.Youtube.com/todaybiharnews

सीतामढ़ी[मुकुन्द कुमार अग्रवाल]। सोनबरसा थानाक्षेत्र के घुरघुरा हनुमान नगर पंचायत अंतर्गत भलुआहा घुरघुरा के चौर में संचालित जय राम एचपी गैस ग्रामीण वितरक एजेंसी के संचालक दिप नरायन महतो से कुख्यात रसूल ने रंगदारी की मांग की है,साथ ही नही देने पर गम्भीर परिणाम भुगतने की चेतावनी भी दी है।

घटना के बाद ब्यवसाई व उसका परिवार दहशत में है वही सोनबरसा थाना में धमकी देने में इस्तेमाल मोबाइल नम्बर 9711269457 तथा रसूल के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराते हुए एसपी को दूरभाष पर सम्पर्क कर सुरक्षा की गुहार लगाई है।

एफआईआर के मुताविक-नयनरायन महतो का पुत्र दिप नरायन,अपने चचेरे भाई राजेन्द्र प्रसाद के नाम पर उक्त एजेंसी का संचालन करता है।एजेंसी की सारी जवाबदेही बड़ा भाई ही निभाता है।
बीते 30 जनवरी को सन्ध्या 7 : 50 बजे मोबाइल नम्बर 9711269457 से संचालक के मोबाइल नम्बर 7033758971 पर फोन आया और धमकी भरे स्वर में रंगदारी की मांग की गई।पुनः 31 जनवरी की दोपहर 1 : 11 मिनट पर रसूल ने उसी नम्बर से फोन कर पूछा-कैसा चल रहा है एजेंसी,जवाब में ठीक शब्द सुनते ही उधर से आवाज आया,मैं रसूल बोल रहा हूँ,तुम बड़े मजे में हो,यदि एजेंसी चलाना है तो रंगदारी दो,अन्यथा गम्भीर परिणाम भुगतोगे।

संचालक ने कहा- सिस्टम में कहीं न कहीं कमी है,जिसके कारण अपराधी यदि पकड़ा भी जाता है तो वह बार बार छूटकर आता है और बार बार घटनाओ को अंजाम देता रहता है,इसका खामियाजा आम और ब्यावसाई वर्गों को ज्यादा भुगतना पड़ता है।
कहा कि-पुलिस ने सुरक्षा देने की बात कही है।

एसपी के निर्देश पर सोनबरसा थाना प्रभारी राज देव प्रसाद ने एजेंसी पर सुरक्षा में चौकीदार को बहाल कर दिया है। साथ ही अन्य तरीकों से भी नजर रखी जा रही है।

Share this

TBN DESK

GAUTAM PANDEY

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Show Buttons
Hide Buttons