Breaking
पूर्व मध्य रेल के GM एलसी त्रिवेदी ने डिहरी-ऑन-सोन तथा सासाराम रेलवे स्टेशन का किया निरीक्षणनालंदा में निकला बेरोजगारी हटाओ , आरक्षण बढ़ाओ रथ , PM मोदी को बताया अन्याय का प्रतीकनालंदा में युवक ने किया सुसाइड , पर्चे में लिखा आत्महत्या की वजहसरहद की रक्षा करने वाले भाई की बहन ने कर लिया सुसाइड , वजह जान हैरान हो जाएंगेकड़ी निगरानी के बीच बिहार बोर्ड मैट्रिक परीक्षा की पहली पाली की परीक्षा शुरूबिहार बोर्ड की Matric परीक्षा आज से शुरू , घर से निकलने से पहले जान ले ये नया नियमबिहार में दो जिलों के SP बदले , दीपक बर्णवाल बने मधुबनी के SP , औरंगाबाद के भीबिहार में 41 प्रखंडों के बीडीओ बदले , 99 CO का भी तबादलानालंदा में शिक्षा माफियाओं धांधली , परीक्षा में रजिस्ट्रेशन के नाम पर पैसे की अवैध उगाहीनालंदा में पूर्व मुखिया का दबंगई , स्कूल में जड़ दिया ताला , कहा – मेरा जमीन है

एचपी गैस एजेंसी संचालक से कुख्यात रसूल ने कहा-एजेंसी चलानी है तो देनी होगी रंगदारी

सीतामढ़ी[मुकुन्द कुमार अग्रवाल]। सोनबरसा थानाक्षेत्र के घुरघुरा हनुमान नगर पंचायत अंतर्गत भलुआहा घुरघुरा के चौर में संचालित जय राम एचपी गैस ग्रामीण वितरक एजेंसी के संचालक दिप नरायन महतो से कुख्यात रसूल ने रंगदारी की मांग की है,साथ ही नही देने पर गम्भीर परिणाम भुगतने की चेतावनी भी दी है।

घटना के बाद ब्यवसाई व उसका परिवार दहशत में है वही सोनबरसा थाना में धमकी देने में इस्तेमाल मोबाइल नम्बर 9711269457 तथा रसूल के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराते हुए एसपी को दूरभाष पर सम्पर्क कर सुरक्षा की गुहार लगाई है।

एफआईआर के मुताविक-नयनरायन महतो का पुत्र दिप नरायन,अपने चचेरे भाई राजेन्द्र प्रसाद के नाम पर उक्त एजेंसी का संचालन करता है।एजेंसी की सारी जवाबदेही बड़ा भाई ही निभाता है।
बीते 30 जनवरी को सन्ध्या 7 : 50 बजे मोबाइल नम्बर 9711269457 से संचालक के मोबाइल नम्बर 7033758971 पर फोन आया और धमकी भरे स्वर में रंगदारी की मांग की गई।पुनः 31 जनवरी की दोपहर 1 : 11 मिनट पर रसूल ने उसी नम्बर से फोन कर पूछा-कैसा चल रहा है एजेंसी,जवाब में ठीक शब्द सुनते ही उधर से आवाज आया,मैं रसूल बोल रहा हूँ,तुम बड़े मजे में हो,यदि एजेंसी चलाना है तो रंगदारी दो,अन्यथा गम्भीर परिणाम भुगतोगे।

संचालक ने कहा- सिस्टम में कहीं न कहीं कमी है,जिसके कारण अपराधी यदि पकड़ा भी जाता है तो वह बार बार छूटकर आता है और बार बार घटनाओ को अंजाम देता रहता है,इसका खामियाजा आम और ब्यावसाई वर्गों को ज्यादा भुगतना पड़ता है।
कहा कि-पुलिस ने सुरक्षा देने की बात कही है।

एसपी के निर्देश पर सोनबरसा थाना प्रभारी राज देव प्रसाद ने एजेंसी पर सुरक्षा में चौकीदार को बहाल कर दिया है। साथ ही अन्य तरीकों से भी नजर रखी जा रही है।

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Show Buttons
Hide Buttons