Breaking
कोइलवर पीएचसी का डीएम ने किया औचक निरीक्षण , अनिमियता देख भड़केप्रतिमा विसर्जन में दो समुदाय के लोगों के बीच हुई झड़प , घटना के बाद गढ़ी विशनपुर गांव में तनाव का माहौलजगदीशपुर के लोकप्रिय मुख्य पार्षद संग पत्नी पूर्व अध्यक्ष रीता कुमारी के साथ किए छठव्रतलखमिनियां उर्दू लाइब्रेरी में धर्मनिरपेक्ष सेवक संघ के द्वारा क्विज़ प्रतियोगिता का आयोजनलखमिनियां रेलवे स्टेशन के पश्चिमी गुमटी के समीप ट्रेन से फिसल कर युवक गिरा, गंभीर रूप से घायलजाम की झाम से कराह रहा बलिया बाजार, प्रशासन मौनछठ महापर्व के उपलक्ष में आयोजित हुई तैराकी व क्यूज प्रतियोगिता कार्यक्रमखत्म होगी NDA में सीटों की खींचतान , NDA ने तय किया नया फॉर्मूला , कुशवाहा की हो सकती हूं छुट्टीउगते सूर्य को अ‌र्घ्य के साथ छठ पूजा संपन्न ,अर्घ्य देकर सुहागिन ने मांगी पति और पुत्र की लंबी आयुछठ पूजा विशेष : डूबते सूर्य को दिया गया पहला अर्घ्य , बिहार में सबसे पहले यहां दिया गया अर्घ्य

दीपावली के दीप उत्शव के बाद लक्ष्मी पूजन कर खाना खाकर सो गए,आस पास पटाखे उड़ रहा था,अचानक आग लगने से दो घर जलकर राख हो गया।

बिहार/सारण/अमनौर पंकज मिश्रा TbnMedia, छपरा

प्रखण्ड के हुस्सेपुर पंचायत अवस्थित नोनिया टोली  में अचानक आग लग गयी ,।आग लगने से दो झोपड़ीनुमा घर जलकर राख हो गया ।घटना  बुधवार दिवाली की देर रात्रि की बतायी गयी है ।  आगलगी की घटना में अशोक महतो  व हीड़ा महतो घर में रखे अनाज , कपड़ा , वर्तन व स्वर्ण आभूषण सहित हजारों रूपये नगदी जल कर राख हो  गये ,।।बताते चले कि इस घटना में अशोक महतो  के पांच हजार नगदी जल गये । वही एक बकड़ी झुलस गयी  । घटना के संदर्भ में बताया जाता है कि आचानक एक घर से धुआं  निकलना शुरू हुआ ।लोग आग लगने की शोर मचाते , तबतक आग लपटे तेज हो गयी और देखते ही देखते पांच घरों को अपने चपेट में ले लिया । पीड़ितों की माने तो घर परिवार के सभी सदस्य खाना खाकर सो रहे थे । घर का एक सदस्य बाहर निकला तो देखा कि घर के एक कोने से धूआ निकल रहा है । काफी शोर मचाया ।आसपास के लोग पहुंच आग बुझाने का प्रयास किया । पर आग की लपटे इतनी तेज हो गयी । कि दो घरों को अपने चपेट में ले लिया,तथा सबकुछ जलकर राख हो गया,  मुखिया सत्येन्द्र सिंह ने अग्नि पीड़ितों को सांत्वाना दी । साथ ही हर जरूरी सहायता मुहैया कराने का आश्वासन दिया ।  इधर सीओ  सुशील कुमार ने बताया घटना की जानकारी मिली है । जांच कर अग्नि पीड़ितों को सरकारी सहायता मुहैया करा दी जायगी ।

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Show Buttons
Hide Buttons