Breaking
तेजप्रताप यादव बोले- हमेशा हमारे टच में रहते हैं ‘शत्रुघ्न अंकल’, पार्टी में आएं तो स्वागतबेटी के बाद CM केजरीवाल को जान से मारने की धमकीदो बदमाश ने डांसरों से की मारपीट गाली-गलौज, घर में लगाई आग, 14 पर हुआ एफ आई आर दर्जअयोध्या में भव्य राम मंदिर निर्माण को लेकर जगदीशपुर के हिंदू युवाओं ने किया हवन पूजनछिनतई का विरोध करने पर अपराधियों ने फौजी सहित दो को मारी गोली, दोनों पटना रेफरफ़िल्म व कविता लेखन की कार्यशाला में बने फिल्मों का हुआ प्रदर्शनDLED प्रशिक्षु शिक्षकों का दो वर्षीय प्रशिक्षण का समापन सह सम्मान समारोहमोतिहारी में मुखिया के घर डबल मर्डर से इलाके में सनसनी, जांच में जुटी पुलिसहाथ जोड़कर जान की भीख मांगता रहा DSP, भीड़ ने पीट-पीटकर किया अधमराफ़िल्म मेकिंग व कविता की कार्यशाला का दूसरा दिन भी बनी 25 फिल्में ,कल होंगी प्रदर्शित कार्यशाला में निर्मित फिल्में

भगवा गमछा ओढ़ बीजेपी में शामिल हुए भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह,कहा…….

टुडे बिहार न्यूज़ डेस्क

नई दिल्ली : भोजपुरी फिल्मों के जाने माने अभिनेता मनोज तिवारी और रवि किशन के बाद अब पवन सिंह भी भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए हैं. उन्होंने बकायदा प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बीजेपी में शामिल होने की घोषणा की.
पवन सिंह भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार कहे जाते हैं. उन्होंने भोजपुरी फिल्म ‘रंगली चुनरिया तोहरे नाम‘ से इंडस्ट्री में कदम रखा था. पवन सिंह भोजपुरी सिनेमा को कई हिट फिल्में दे चुके है.

दिल्ली में वे बीजेपी नेता अरुण सिंह, भूपेंद्र यादव और आरके सिन्हा की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की.इस दौरान पवन सिंह ने भोजपुरी में कहा कि ‘हम त अभी नया सिपाही भर्ती होइनी ह.’

It's a great honour to receive this from Amit shah Sir thank you

A post shared by pawansingh (@singhpawan999) on

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी न्यू इंडिया बनाना चाहते हैं, हम भी इस मुहिम में उनके साथ जुड़ें है. उन्होंने कहा कि मैं चुनाव लड़ने के लिए पार्टी में शामिल नहीं हूं। मैं कार्यकर्ता हूं और पार्टी कहेगी तो मैं झाड़ू भी लगाऊंगा.

वही आर. के. सिन्हा ने अपने facebook पेज के माध्यम से बताया की आज मैंने अपने पुत्रवत भोजपुरी के विश्व प्रसिद्ध गायक और अभिनेता पवन सिंह को भाजपा की सदस्यता ग्रहण करवाई इस अवसर पर राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह जी, महामंत्री संगठन रामलाल जी, राष्ट्रीय महामंत्री अरुण सिंह और भूपेन्द्र यादव , बिहार प्रदेश अध्यक्ष सांसद नित्यानन्द राय और राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी डॉ. संजय मयूख भी उपस्थित थे.

ज्ञात हो की हाल ही में पवन सिंह को विश्व के सर्वश्रेष्ठ भोजपुरी गायक और अभिनेता का अवार्ड लंदन में दिया गया है।इनके यू ट्यूब पर आठ करोड़ से ज़्यादा फॉलोअर हैं.यह मेरा सौभाग्य है कि जब मैं २०१२ में दिल्ली प्रदेश का सह- प्रभारी था तब मैंनें पूर्व अध्यक्ष और केन्द्रीय मंत्री नितिन गड़करी जी के समक्ष मनोज तिवारी को भी पार्टी की सदस्यता ग्रहण करवाई थी और आज आठ करोड़ फौलोअर वाला पवन भी प्रधान मंत्री मोदी जी का फौलोअर बन गया.पवन सिंह ने पत्रकारों के समक्ष गाना गाकर बताया कि मोदी जी और अमित भाई देश की शान हैं.

Share this
Show Buttons
Hide Buttons