Breaking
तेजप्रताप यादव बोले- हमेशा हमारे टच में रहते हैं ‘शत्रुघ्न अंकल’, पार्टी में आएं तो स्वागतबेटी के बाद CM केजरीवाल को जान से मारने की धमकीदो बदमाश ने डांसरों से की मारपीट गाली-गलौज, घर में लगाई आग, 14 पर हुआ एफ आई आर दर्जअयोध्या में भव्य राम मंदिर निर्माण को लेकर जगदीशपुर के हिंदू युवाओं ने किया हवन पूजनछिनतई का विरोध करने पर अपराधियों ने फौजी सहित दो को मारी गोली, दोनों पटना रेफरफ़िल्म व कविता लेखन की कार्यशाला में बने फिल्मों का हुआ प्रदर्शनDLED प्रशिक्षु शिक्षकों का दो वर्षीय प्रशिक्षण का समापन सह सम्मान समारोहमोतिहारी में मुखिया के घर डबल मर्डर से इलाके में सनसनी, जांच में जुटी पुलिसहाथ जोड़कर जान की भीख मांगता रहा DSP, भीड़ ने पीट-पीटकर किया अधमराफ़िल्म मेकिंग व कविता की कार्यशाला का दूसरा दिन भी बनी 25 फिल्में ,कल होंगी प्रदर्शित कार्यशाला में निर्मित फिल्में

खुशखबरी ! अब ब्लू लाइन के सभी मेट्रो स्टेशनों पर मिलेगी फ्री वाईफाई सेवा

टुडे बिहार न्यूज़ डेस्क

 

इंटरनेट के विस्तार के चलते भारत में दिल्ली मेट्रो में अपनी ब्लू लेने सर्विस ले 50 स्टेशन पर हाइ स्पीड सर्विस को लांच कर दिया है. दरअसल DMRC ने शुक्रवार से ब्लू लाइन के सभी 50 मेट्रो स्टेशनों पर हाईस्पीड वाई-फाई सेवा शुरू कर दी है.

⚡क्या कहा DMRC ने अपने बयान में-

इस पर दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन ने बयान दिया है कि वाईफाई का इस्तेमाल करने के लिए यात्री रजिस्ट्रेशन करने के बाद Wi Fi विकल्प सर्च करके और ‘Oui DMRC Free Wi fi’ को चुनकर अब द्वारका सेक्टर-21 और वैशाली/नोएडा सिटी सेंटर के बीच के स्टेशनों पर इस सेवा का फायदा उठा सकते हैं.

बता दें कि ब्लू लाइन रूट दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (DMRC) का सबसे लंबा रूट है. यह 50 किलोमीटर का है. यह रूट नोएडा सिटी सेंटर और पूर्वी दिल्ली के वैशाली को द्वारका सेक्टर 21 से जोड़कर दिल्ली की जनता के यात्रा को सुलभ और सुविधा रहित बनती है.

DMRC ने कहा कि इस सुविधा का फायदा उठाकर पैसंजर्स स्टेशन परिसर के अंदर सभी मानक इंटरनेट एप्लिकेशन का इस्तेमाल कर सकेंगे.

अब DMRC के इस कदम को देखते हुये ये उम्मीद लगायी जा रही है की मेट्रो की येलो लाइन (हुडा सिटी सेंटर-समयपुर बादली) और एयरपोर्ट लाइन मेट्रो ट्रेन में छह से नौ महीने में वाई-फाई की सुविधा शुरू हो सकती है. वाई फाई सुविधा उपलब्ध करवाने के लिए डीएमआरसी ने टेक्नो सेट कॉम के साथ समझौता किया है.

Share this
Show Buttons
Hide Buttons